Spending is not tied to outcomes such as improved journey times , accessible vehicles , punctuality or customer satisfaction . पैसे खर्च करने वाली यात्रा का समय अधिक सही करने , आसानी से उपयोग की जाने वाली गाडियाँ , समय की पाबंदी और ग्राहकों के संतुष्ट होने की ओर अधिक ध्यान नहीं दिया जाता .
2.
Spending is not tied to outcomes such as improved journey times , accessible vehicles , punctuality or customer satisfaction . पैसे खर्च करने वाली यात्रा का समय अधिक सही करने , आसानी से उपयोग की जाने वाली गाडियाँ , समय की पाबंदी और ग्राहकों के संतुष्ट होने की ओर अधिक ध्यान नहीं दिया जाता .
3.
Spending is not tied to outcomes such as improved journey times , accessible vehicles , punctuality or customer satisfaction . पैसे खर्च करने वाली यात्रा का समय अधिक सही करने , आसानी से उपयोग की जाने वाली गाडियाँ , समय की पाबंदी और ग्राहकों के संतुष्ट होने की ओर अधिक ध्यान नहीं दिया जाता ।
4.
Spending is not tied to outcomes such as improved journey times , accessible vehicles , punctuality or customer satisfaction . पैसे खर्च करने वाली यात्रा का समय अधिक सही करने , आसानी से उपयोग की जाने वाली गाडियाँ , समय की पाबंदी और ग्राहकों के संतुष्ट होने की ओर अधिक ध्यान नहीं दिया जाता ।